Anupama 27 July 2023 written update full Episode

Anupama 27 July 2023 written update full Episode

Anupama 27 July 2023 written update काव्या के बेबी शावर की तैयारियां हो गई हैं शुरू. तोशु कर रहा है अपने आप को बदलने की. कोशिश। मालती देवी को गुरुकूल में दिख रहा है बच्चा तो वहीं अनुपमा का मन घबरा रहा है। टीवी शो अनुपमा के आज के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि डिम्पी और समर अपने रूम मैं होंगे। डिम्पी कह रही होगी कि हमने अच्छा किया अपने लिए स्टैंड लिया। बड़े हैं तो क्या कुछ भी कहेंगे तो वही समर सवाल करेगा कि क्या हमने वाकई में सही किया है? क्योंकि सब बौल रहे हैं तो कुछ सोच समझ कर के ही बोल रहे होंगे। तो डिम्पी को समर को कन्वेंस करने की कोशिश करेगी कि हमने जो फैसला लिया ठीक सोच समझ कर के लिया है और हम तो मम्मी और गुरु माँ के बीच में एक ब्रिज बनेंगे, दुश्मन के खेमे मैं ज़रूर होंगे लेकिन हम सारी अपडेट इनको यहाँ देंगे।

तो वहीं दूसरी तरफ वनराज समर को लेकर के परेशान हो रहे है कि समर को इतनी परख नहीं है लोगों की। आखिर क्या होगा उसका? तो वहीं उसको काव्या समझाएगी कि आप परेशान मत हो तो वहीं वनराज कहेगा मुझे माफ कर दो क्योंकि हम इस बार इस बारे में बात नहीं करनी चाहिए। इस समय हमें बेबी शावर को लेकर के बात करनी चाहिए और वहीँ हम देखेंगे कि बरखा को पता चला है कि बेबी शावर हो रहा है कपाड़िया हाउस में तो. .वह आपत्ति करेगी। कहेगी की यह अभी तो माया की तेरवी भी नहीं है यहाँ पर क्यों?

Anupama 27 July 2023 written update full Episode

: Anupama 27 July 2023 written update full Episode

 

अगर आपने Anupama 26 july Written update Episode नही देखा है तो ये रहा उसका Link

Anupama 26 July 2023 written update full Episode in english

Anupama 26 July 2023 written update full Episode hindi

तो वहीं अनुज कह देगा आपको नहीं आना। आप मत आइए अगर आपको इतना अफसौस है माया की मौत का। अफसौस हमें भी है लेकिन छोटे की खुशी के लिए जरूरी है छोटी काफी एक्साइटेड है और यह हौना बहुत जरूरी है। तो वहीं अनुपमा भी कहैगी हाँ छोटी, बहुत एक्साइटेड है तो अनुज कहेगा की सबको तैयारियों में लग जाना चाहिए। वक्‍त बहुत कम है तो वहीं बरखा अधिक से कहैगी कि आज का दिन ही मनहूश है पहले तुमने मैसेज करा के पाखी ऑफिस ज्वाइन कर रही है। फिर समर और डिम्पी की बात सुन भी तो मालती देवी के साथ में काम करेंगे। और अब यह बेबी शावर। तो अधिक कहेगा की मुझे किसी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन पाखी को तो मैं बताऊंगा और वह काफी गुस्से में वहां से चला जायेगा और बरखा उसको रोकने की भी कोशिश करेगी।

तो वही आगे हम देखेंगे की तोशु किंजल के पास जाएगा और उसको थैंक यू बौलेगा कि तुमने सबके सामने मैरे लिए स्टैंड लिया। तो किंजल कहैगी तुमने भी तो मम्मी के लिए स्टैंड लिया। तुम बदल रहे देखकर ऐसा लग रहा है। तोशु इमोशनल हो जाएगा कि माँ जैसा कोई भी नहीं हौता है। काफी सारी बातें वह माँ को लेकर के करेगा तो वहीं आप देखेंगे कि सुधरने की बातें करेगा की मैं सुधरूंगा। अब मैं अपना फायदा नहीं, अपना फर्ज देखूंगा तो वही उसे किंजल कहेगी तुम रिश्तों की कीमत समझोगे तो रिश्ते तुम्हारी कीमत समझेंगे। चाहै माँ बेटे का रिश्ता हो, पति पत्नी का रिश्ता ही या फिर कोई सा भी रिश्ता ही तो तोशु उससे कहैगा मुझे तुमसे एक चीज मांगनी है, बस तुम घर छोड़ करके मत जाना कही परी और तुम

मेरे सामने रहना। भले ही तुम मुझे एक मौका मत देना। तुम दोनों मेरे सामने रहोगे तो मैं अच्छा महसूस करूँगा। तो तोशु  जा रहा होगा इमोशनल होते हुए ।तो किंजल उसको पीछे से आकर के हग कर लेगी और उससे कहैगी तुम फिक्र मत करो, सब अच्छा होगा। इन दोनों का एक मोमेंट आप देखेंगे तो वही आगे आपको देखने को मिलेगा कि अनुपमा के कानों में गूँज रही है मम्मी मम्मी की आवाज। तो वहीँ दूसरी तरफ मालती देवी गुरुकुल में बच्चे की रोने की आवाज उनको सुनाई दे रही है और बच्चा दिखाई दे रहा है। अनुपमा का मन घबरा रहा है कि कहीं गलत होने वाला है तो वही मालती देवी सोच रही है मेरे मन में यह खयाल भी क्यों आया? आगे आप देखेंगे अनुपमा अपने कान्हा जी से प्रार्थना कर रही है कि सब कुछ ठीक हो। तो दूसरी तरफ मालती देवी सोच रही है, माँ के जज्बात तुम में कब के मार चुके हैं। आखिर यह बच्चा मुझे आज ऐसे क्यों दिखा है? रोते हुए ।शाह हाउस में सब तैयारियां कर रहे होंगे। कपाड़िया हाउस में जाने के सब खुश होंगे। वनराज काव्या का ध्यान रख रहा होगा और काव्या कहेगी किंजल कहाँ है?

वह मुझे तैयार करने वाली थी। बेबी शावर के लिए इतने में किंजल आयेगी कि मुझे माफ कर दो। मुझे ऑफिस अर्जेंट जाना है। वह प्रोजेक्ट मेरे अंडर है तो उसको कोई दूसरा हैंडल नहीं कर सकता। सब किंजल की बात समझेंगे तो किंजल उनसे कहे कि आप लोगों को बुरा नहीं लग रहा तो सब कहेंगे बुरा कैसा तो मजबूरी में जा रही हो वरना तुम ज़रूर आती तो किंजल सबको बोलेगी सॉरी और थैंक यू भी बोलेगी। तो वहीं इस दौरान वा कहेंगे कि किंजल नहीं तो मैं काव्या को तैयार कर दूंगी। तो. काव्या कहैगी फैशन थीम पर सबसे ओल्ड थीम वाली मैं ही लगूंगी। हँसी मजाक का एक माहौल हो जाएगा ।तो बापू जी परिवार और रिश्तों को लेकर के काफी सारी बातें करेंगे कि परिवार ऐसा ही होता है। हंसते मुस्कुराते हुए रहना चाहिए और बहू की परेशानी उनकी मजबूरियों को  समझना चाहिए। तो वहीं आप देखेंगे कि अब सब लोग खुश हैं और कपाड़िया हाउस जाने की तैयारियां कर रहे हैं। तो वही दूसरी तरफ आप देखेंगे कि अनुपमा किचन में होगी सारी तैयारियां कर रही होगी।

अनुज आएगा अनुपमा के लिए शायरी करेगा। इन दोनों के कुछ मोमेंट्स हॉँगे। अनुज कहेगा की मैं यहाँ तुम्हारी हेल्प  करने आया हूँ। अनुपमा कहेगी जब आप आस पास होते हैं तो हेल्प नहीं होती। अनुज कहेगा की तुम्हें यह डिस्ट्क्शन पसंद नहीं। इनके कुछ फन मोमेंद्स आप देखेंगे तो अनुपमा के मन डर सता रहा है। वह अनुज से कहेगी कि सब ठीक तो होगा ना? अनुज कहेगा सब अच्छा होगा। तुम फिक्र मत करो। तो वहीं अनुपमा अनुज को भेज देगी की जाकर के आप तैयार होजाइए।

लेकिन अनुपमा के मन में अभी भी कुछ घबराहट है और वह मालती देवी को करेगी काफी लंबा सौरी का मैसेज। मालती देवी को मैसेज पढ़िए और सोच रही है कि माफी भी मांगी तो सिर उठाकर वह तुम्हें संभलने का मौका ही नहीं दूंगी। अब देखना इंटरेस्टिंग होगा कि आखिर काल का जो बेबी शॉवर है, उसमें क्या कुछ बवाल होगा। तो वहीं अनुपमा का डर कया सच हो जाएगा। तो दूसरी तरफ मालती देवी को गुरुकूल मैं जो बच्चा दिखा, उसके साथ में मालती देवी क्या का क्या कुछ कनेक्शन हैं।

और Anupama 27 July 2023 written update यहीं खत्म हो जाता है।

बस यहीं था आज के Anupama  27 July 2023 written update full episode  मैं l

जुड़े रहिये और Anupama written Update episodes के बारे में जान ने के लिए।

यदि आप Anupama Episodes के अलावा किसी अन्य सीरियल में रुचि रखते है तो आप इस लिंक पर जाकर पढ़ सकते

last Episodes written update  :

Anupama 25 July 2023 written update full Episode

Pyaar ka pehla naam Radha mohan 26 July 2023 written update full Episode

Leave a Comment