Anupama 31 july 2023 written update full Episode

Anupama 31 july 2023 written update full Episode

Anupama 31 july 2023 काव्या ने अनुपमा को बता दिया है कि बच्चा वनराज का नहीं, अनिरुद्ध का है। तो अनुपमा ने काव्या की खूब लगाई क्लास। की तुमने अपनी शादी पर बेवफाई का टैग लगा दिया और भी बहुत कुछ कहा।

May you like:

Anupama 30 july 2023 written update

Anupama 29 July 2023 written update

टीवी शो अनुपमा के आज के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि अनुज सबको थैंक्यू बोलेगा कि हम दो परिवार आपस में मतभेद होती है लेकिन आज हम खुशी खुशी है और वही अनुपमा को भी थैंक्यू बोलेगा कि तुमने मुझे इतना अच्छा परिवार दिया।

अनुपमा इमोशनल हो जाएगी तो वही कहा जाएगा कि पार्टी यहीं खत्म नहीं हुई। इसके बाद में आप देखेंगे कि काव्या और वनराज डांस करेंगे तो वहीं अनुपमा और अनुज का भी डांस देखने को मिलेगा। काफी अच्छे मोमेंट्स होंगे जिसके साथ ही आप देखेंगे कि पूरा परिवार आ जाएगा डांस फ्लोर पर सब काफी खुश होंगे।

Anupama 31 July 2023 written update full Episode

Anupama 31 July 2023 Episode

तो इस दौरान काव्या अनुपमा को एक साइड में लेकर के जाएगी और कहेगी देखो वह कितना ज्यादा खुश है और वे कितने एक्साइटेड है। बच्चे के लिए जो इस दुनिया में आया भी नहीं है बल्कि अभी से इंवेस्टमेंट भी करना शुरू कर दिया है। सब मेरे लिए कितना कुछ कर रहे हैं। तुमने यहां पर मेरा बेबी शावर रखा तो वा कितनी ज्यादा स्वीट हो गई है।

तो अनुपमा कहेगी तुम परेशान क्यों हो तो वह ही के देगी काव्या कि यह बच्चा नहीं है वनराज का। अनुपमा हैरान हो जाएगी तो वह लेकरके जाएगी काव्या को एक कमरे में जहां जाकर क्यों कहेगी कि मिस्टर शाह का नहीं है तो किसका है?

काव्या रोएगी तो अनुपमा कहेगी अनिरुद्ध का और अनुपमा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। तो दूसरी तरफ आपको देखने को मिलेगा कि वनराज सबसे बोल रहा है कि मेरे लिए आज बहुत खुशी का दिन है। तो अनुज कहेगा तो हम सबके पैरों में दर्द हो रहा है

नाचते नाचते। जहा वनराज कहेगा बुढ़ापा आ गया है तुम्हारा तो इन दोनों के बीच में आप एक फन कन्वर्सेशन देखेंगे। आगे आपको देखने को मिलेगा कि अब अनुपमा खामोश खड़ी है वो दंग है । तो काव्या उससे कहेगी, मैं तुम्हें गिल्ट में नहीं डालना चाहती थी। अनुपमा अपना गिल्ट का भार तुम पर नहीं डालना चाहती थी और मैंने भी  बताने की कोशिश करी। लेकिन मेरी हिम्मत नहीं हुई कि मैं विक को कैसे बता दूं।

जिस बच्चे के लिए वह इतना खुश, इतना एक्साइटेड है तो उनको कैसे यह बता सकते हूं? और वही आपको आगे देखने को मिलेगा कि अनुपमा कहेगी कि जो कहा है उस पर शर्म महसूस मत करो, बल्कि जो करा है उस पर करो। लोग रिश्तों को धोखा देते हैं।

तुमने अपनी शादी पर ही बेवफाई का टैग लगा दिया। वह काव्या पर खूब बरसे गि को खूब खरीखोटी सुनाएगी कहेगी जो तुमने करा है, इसकी सजा पूरा परिवार भुगतेगा और अब वही वनराज और अनुज ढूँढ रही अनुपमा और काव्या को

 इतने में छोटे अनु आ जायेगी कि मुझे आप दोनों के साथ में फोटोज क्लिक कराने है वो जबदस्ती करेगी तो ये दोनों रुक जाएंगे उसके साथ में फोटोज क्लिक कराने। वहीं आगे आपको देखने को मिलेगा कि वे काव्या कहेगी बस सोफ्ट मोमेंट।

जिसके बाद अनुपम बहुत सुनाएगी कि मोमेंट क्या मोमेंट कि ऐसा बोल देते हैं। लेकिन अगर कोई मोमेंट है तो शादी के रिश्ते के बंधन में रहते ही क्यों है। शादी तोड़ दो जिसके बाद में जो करना है वो करो लेकिन शादी पर तो टैग मत लगाओ।

बेवफाई का अनुपमा बहुत कुछ काव्या को सुनाएगी तो वहीं आप देखेंगे कि अनुपम कहेगी पूरे परिवार को अब इसकी सजा मिलेगी और तुमने तो शादी का मजाक ही बना दिया और बहुत कुछ वो काव्या को सुनाने वाली है तो आगे

आप देखेंगे कि अब काव्या कहेगी कि पूरी गलती मेरी नहीं है बल्कि वनराज और घरवालों की भी गलती है। क्योंकि मैं अकेली पड़ गई कि वनराज ठीक से बात नहीं करते थे तो बाकी सब भी नहीं करते थे। वा के ताने तो तुम जानते ही हो तो वही वह कहेगी कि बहू बनते ही मुझे पराया कर दिया गया।

पहले लोग मुझसे कितना प्यार करते थे, अब काव्या करेगी। पुरानी बातों को याद कि वनराज और मेरा आठ साल का रिश्ता था। जब मैंने वीर से कहा शादी के लिए तो वह शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन मैंने सोचा शादी के बाद सब ठीक हो जाएगा,

लेकिन तुम्हें याद न हो शादी वाले दिन भी चला गया था। भाग गया था तो वही आगे आप देखेंगे कि काव्य पुरानी बातें याद करेगी कि किस तरह से उसको वा ने खूब सुनाया और विक भी उससे नहीं करता  था बात। दिल्ली की नौकरी भी वीर ने छोड़ दी थी। परिवार की यह कहें कि उसके लिए परिवार अपनी एक्स वाइफ तक जरूरी है, लेकिन मैं नहीं हूं। मैंने परिवार के लिए अपना जॉब, अपना सब कुछ छोड़ दिया। अपना करियर बर्बाद कर दिया। लेकिन जब मैं छोड़ करके गई

वीक को तो फिर उसने क्या कहा? किसी ने पूछा भी नहीं कि मैं जिंदा हूं कि नहीं। मैं होटल्स में जा जाकर रही। आगे वह यह भी कह देगी कि मैं एक रूम में रह रही थी  होटल्स में मैं मुंबई में गई और मुंबई में ही अनिरुद्ध था। उस वक्त पर और फिर अनिरुद्ध एक दिन मेरे से मिलने आया।

जिसके बाद वो काफी सारी बातें करेगी। तो दूसरी तरफ आप देखेंगे कि अनुज को छोटी अनु ने दुबारा से आवाज दी है तो वनराज कहेगा मैं काव्या को देख लेता हूं। मैं उसके लिए परेशान हो रहा हूं कि इतने में उसके पैर मैं आएगा क्रैंप अनुज जहां उस से कह

देगा कि बुढ़ापे का असर है और अनुज उसका फिर पैर चेक करेगा। दोनों के बीच में खूब मजाक मस्ती होगी। तो दूसरी तरफ आप देखेंगे कि अब काव्या कहेगी एक पल के लिए सब भूल गईं थी। मैंने बहुत अकेली पड़ गई थी और में सही गलत सब भूल गई थी क्योंकि ऐसा सब मेरे साथ परिवार वालों ने करा।

वह यह भी कहेगी। अगले दिन जब मैं उठी तो मुझे अपने आप पर बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई। यह एक पल का अकेलापन मेरे प्यार पर हावी पड़ गया। मैं यह सोच भी नहीं सकती थी कि मैं वीर को धोखा दूंगी। देखना इंट्रेस्टिंग होगा अनुपमा इतनी देर से काव्य की बात सुन रही है तो अब काव्या को क्या जवाब देगी?

तो वहीं अनुज और वनराज सुन लेंगे इन दोनों की बातें। और क्या एक्सेप्ट करेगा अनिरुद्ध के बच्चे को? आपको क्या कुछ लगता है।

और Anupama 31 July 2023 written update यहीं खत्म हो जाता है।

बस यहीं था आज के Anupama 31 July 2023 episode मैं।

जुड़े रहिये और Anupama written Update episodes के बारे में जान ने के लिए।

यदि आप Anupama 31 July 2023 Episodes के अलावा किसी अन्य सीरियल में रुचि रखते है तो आप इस लिंक पर जाकर पढ़ सकते

last Episodes written update :

Pyaar ka pehla naam Radha mohan 30 July 2023

Pyaar ka pehla naam Radha mohan 29 July 2023 written update full Episode

Leave a Comment