Anupama 9 August 2023 Written episode

Anupama 9 August 2023 Written episode

टीवी शो Anupama written update today अनुपमा ने लगा दी है मालती देवी की क्लास और उनसे कह दिया है कि मेरा बच्चों से दूर रहना वर्ना अंजाम अच्छा नहीं होगा। तो वहीं अनुपमा और  अनुज का दिखा डांस। वा और बापूजी को शक हो रहा है काव्या और वनराज के रिश्ते पर कुछ भी नहीं है। टीवी शो के आज के एपिसोड में आपको देखने को मिलने वाला है कि अनुपमा मालती देवी को पहुँच गई है गुरुकुल में लेकर।

मालती देवी को बहुत खरी खोटी सुनाई गई जिसके बाद पूछेगी कि पूरे श्रृष्टि में सिर्फ गुरु से सवाल एक माँ ही कर सकती है। तो दूसरी तरफ अनुपमा कहेगी कि गुरु अगर शिष्य गुरु से सवाल करे तो उस पर गुरु दोष का पाप लगता है। लेकिन जब एक माँ सवाल करती है तो गुरु तो क्या खुद भगवान को भी नीचे आकर जवाब देना पड़ता है।

Anupama 9 August 2023 written updateAnupama written episode

मालती देवी कहेंगे तो मेरा जवाब करनेवाली होती कौन है? अनुपमा कहेगी मैं मां हूं और अनुपमा बहुत कुछ सुनाएगी। जिसके बाद में मालती देवी को कहेंगे आप तो गुरु की पदवी से कबके गिर चुके हैं तो मालती देवी कहेंगी अनुपमा तो अनुपमा कहेगी  इतनी ऊंची आपकी आवाज है, उतना ही ऊंचा आपका आचरण होता तो क्या बात होती?

तो वही अनुपमा मानेगी अपनी गलती कहेगी की मेरी गलती है। मैं मानती हूँ मैंने आपका विश्वास तोड़ा। गुस्सा करना आपका हक है, नाराजगी करना आपको हक है। मैंने आपके थप्पड़ को भी सहा और बदला लेना आप चाहें तो आपकी मर्जी है। लेकिन अनुपमा कहेगी कि आपने हर एक मर्यादा को पार कर दिया।

आप तो मेरे बच्चों को ही बीच में लेकर के आ गए हैं तो वहीं आप देखेंगे कि आपने हर हद पार कर दी है अब हद पार करने की बारी मेरी है। अनुपमा कहेगी  कि समर डिम्पी तक तो मैंने बात को जाने दिया लेकिन आपने जो आज हरकत करी है वह बर्दाश्त के काबिल नहीं है। आपने यह नहीं सोचा छोटी के बारे में उसके कोमल मन पर जिंदगी भर के लिए क्या असर पड़ेगा?

Anupama written updateAnupama serial written episode

और यह बात मैं बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकती हूं। तो वहीं अनुपमा में ऐसा मालती देवी कहने की कोशिश करेंगी तो अनुपमा कहेगी बस। और मालती देवी अनुपमा का यह रूप देखकर के दंग रह गई हैं। जिसके बाद में आप देखेंगे अनुपमा कहेगी उस दिन आपने कहा था तो मैंने सुना था और आज में कहूंगी तो आपको सुनना पड़ेगा।

आज अनुपमा बोलेगी और वही अनुपमा इमोशनल होगी और कहेगी कि बचपन से मैं आपसे डांस सीखना चाहती थी। आपका नाम लेते वक्त भी डर लगता था, मगर आप तो गुरु और मां के कहलाने के लायक ही नहीं है। वह तो मेरी जुबान है जो कि अपनी हद में रहती है और वही अनुपमा कह देगी। अहंकार को लेकर के मालती देवी को बहुत कुछ कहेगी। जिसमें अहंकार आया है उसने उसको बर्बाद कर

दिया है और वह मालती देवी को उनके अहंकार के लिए बहुत कुछ सुनाएगी। तो वहीं अब आप देखेंगे कि अनुपमा कहेगी मेरे पति अनुज कपाड़िया है। वह चाहे तो क्या कुछ नहीं कर सकते हैं। लेकिन हम अपनी हदें नहीं भूले हैं। आगे अनुपमा कहेगी एक और बात कहना चाहती हूं जो कि ध्यान से सुनिएगा।

Anupama written update

written update Anupama

मेरे बच्चों से दूर रहिएगा वरना अंजाम अच्छा नहीं होगा। और यह मां का वादा है कि अनुपमा गुरुकुल में होगी। की इतने में लाइट चली जाएगी। तो फिर अनुपमा कहेंगी मालती देवी से एक और बात कि मेरी जिंदगी में अंधेरा करने की बजाय अपनी जिन्दगी में उजाला करने की कोशिश कीजिए। क्या पता आपको सुख की प्राप्ति हो जाए। अनुपमा वहां से चली जायेगी।

मालती देवी दंग रह गई। अनुपमा का यह रूप देखकर तो अनुपमा पहुंची। कपाड़िया उससे कहेगा, मुझे छोटी ने बताया था कि मालती देवी आईं थी और मैंने नीचे गया तो ना तुम थी, ना ही मालती देवी थी तो वही वह कहेगा। मैंने तुम्हें कॉल करने की ट्राई करें। लेकिन बात नहीं हो सकी। सब ठीक तो है तो अनुपमा गले लगाएगी कहेगी जो हुआ अच्छा हुआ। उसके बाद में अनुज कहेगा क्या हुआ?

अनुपमा सब कुछ बता देगी कि आज क्या हुआ कह देगी मालती देवी से एक शिष्य नहीं बल्कि एक मां मिलने गई थी। अनुज खुश होगा कि चलो अच्छा है कि आज छोटी की मां मिल करके आई है। मालती देवी से अब सब कुछ ठीक हो जाना चाहिए ।तो  वही अनुपमा भी जानती है। इतनी असानी से सब कुछ ठीक नहीं होगा। अनुज कहेगा कि मालती देवी को दो जवाब मिलने चाहिए।

तो अनुपमा करेगी अनुज को शांत। जिसके बाद में दोनों बातें करेंगे जिंदगी की प्रॉब्लम्स के बारे में कि प्रॉब्लम्स आती है तो जाती है दूसरे उससे पहले आने को तैयार रहती है। जिसके बीच में अनुज अनुपमा एक दूसरे को गले लगाएंगे। उनके कुछ अच्छे मोमेंट्स आप देखेंगे तो वही अब अनुज पूछेगा अनुपमा से कि चलो बाहर चलते हैं और वही अनुपमा से वह यह कहेगा चलो आज कुछ अलग करते हैं।

Anupama written updateAnupama episode

अब कहेगा कि हम डांस करते हैं उसके बाद मैं कपाड़िया हाउस में आपको देखने को मिलेगा। अनुज अनुपमा का डांस जो कि आज के एपिसोड की हाईलाइट होगा। तो वहीं दूसरी तरफ आप देखेंगे कि शाह हाउस में सब एक साथ इकट्ठे बैठे हुए हैं। जहां तोशु बातें कर रहा है कि परी के चाचा या बुआ आएंगे तो परी उसको नाम से बुलाएगी या क्या कहेगी। तो बापूजी उसके साथ इस बारे में बात कर रहे होंगे।

तो वहीं वनराज का चेहरा उतरा हुआ है। इस बीच काव्या आएगी वा कहेंगी काव्या से वनराज के लिए एक कप चाय बना। वनराज चाय पीने से इनकार कर देगा तो वा और बापूजी पूछेंगे  सवाल कि तुम दोनों के बीच में सब ठीक तो है तो बापूजी भी कहेंगे कि देख रहा हो

तुम दोनों के चेहरा उतरा हुआ है तो घबराकर पूछेंगे बच्चा तो ठीक है। अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि वनराज क्या जवाब देंगे वा और बापूजी को कि इनके रिश्ते का सच आ जाएगा सबके सामने और काव्य के बच्चे का जब सच आएगा तो क्या होगा भगवान? तो दूसरी तरफ मालती देवी अब संभल जाएंगी। अनुपमा का यह रूप देखकर या फिर अब उनकी अगली चाल क्या होगी? क्या अनुपमा बचा लेगी अपने परिवार को उनके इस चाल से? या फिर अनुपमा का घर हो जाएगा बर्बाद? anupama upcoming story।

और Anupama 9 August 2023 written update यहीं खत्म हो जाता है।

बस यहीं था आज के Anupama 9 August 2023 episode में।

जुड़े रहिये और Anupama written Update episodes के बारे में जान ने के लिए।

यदि आप Anupama 9 August 2023 Episode के अलावा किसी अन्य सीरियल में रुचि रखते है तो आप हमारी website पर जाकर पढ़ सकते है।

अगर आप Anupama serial से जुड़े कुछ ऐसे टॉपिक पढ़ना चाहते है जैसे

Anupama upcoming twist, Anupama spoilers, Anupama latest news, upcoming story of Anupama, Anupama future story, Anupama latest gossip, Anupama gossip, Anupama upcoming, future story of Anupama,Anupama today episode, anupama written updates.

तो उसके लिए हमारी indianserialtoday.com website को चेक करते रहे।

Thank you for reading Anupama 9 August 2023 written update

Leave a Comment