Pyaar ka Pehla Naam Radha Mohan 15 July 2023 Written Update Full Episode

Pyaar ka Pehla Naam Radha Mohan 15 July 2023 Written Update Full Episode

Pyaar ka pehla naam Radha mohan 15 July 2023 Episode  के written update Episode की शुरूआत होती है और कावेरी अपने कमरे में बोलती है की राधा की वजह से उसकी बेटी के बाल कटे है वो राधा को छोड़ेगी नही तभी दामिनी कमरे में आती है और कावेरी से शांत होने को कहती है और कावेरी दामिनी की कसम खाती है और बोलती है की वो राधा के बाल पकड़ कर उस को घर से बाहर निकालेगी और एक एक हार का बदला लेगी।

 

pyar ka pehla naam radha mohan 15 july

                     Pyaar ka Pehla Naam Radha Mohan 15 July 2023 Written Update Full Episode

दामिनी कहती है की मां हम लोग इसलिए हार रहे थे क्यों की हमने हर बार राधा को टारगेट किया है या गुनगुन को लेकिन इस बार हम राधा,मोहन और गुनगुन के रिश्ते को टारगेट करेंगे। कावेरी दामिनी से कहती है की क्या बकवास कर रही हो हमे सिर्फ राधा की जान लेनी है बस तो दामिनी कहती है की इस बार हम राधा और गुनगुन के रिश्ते की जान लेंगे।कावेरी कहती है की गुनगुन कभी राधा के खिलाफ नही जायेगी वो राधा को अपना भगवान मानती है दामिनी कहती है की ये बात अगर उसेसे तुलसी कहे तो? कावेरी पूछती है कैसे और तभी दरवाजे पर घंटी बजती है।

राधा दरवाजा खोलती है और दरवाजे पर तुलसी की मां होती है और तुलसी की मां गुनगुन को birthday wish करती है और ऊपर से कावेरी और दामिनी आपस में बात कर रहे होते है -कावेरी बोलती है की ये है तुम्हारा प्लान तुलसी की मां तो राधा के साथ है वो हमारी मदद क्यों करेगी दामिनी बोलती है ये तुलसी की मां हमारी मदद नही करेगी हमारी मदद तुलसी करेगी। मोहन तुलसी की मां के पैर छूता है और तुलसी की मां उसे आशीर्वाद नही देती है तो मोहन कहता की शायद अभी भी वो उस से नाराज है।

तुलसी की मां गुनगुन के लिए बहुत से गिफ्ट लाती है और राधा जब गिफ्ट वाले के हाथ से गिफ्ट लेती है तो गिफ्ट के पीछे kans होता है ये देखकर मोहन कहता है की इसकी यह आने की हिम्मत कैसे हुई और उसे मरने के लिए आगे जाता है तो राधा उसे रोक लेती है और कहती की उस से कुछ मत कहिए वो यह गुनगुन के बर्थडे पर मां के साथ आया है आज के दिन कुछ मत करिए,सह लीजिए।

कावेरी फिर बोलती है की दामिनी तुम्हे लगता की ये हारे हुए लोग हमारी मदद करेंगे दामिनी बोलती है की तुलसी पर उसने दाव लगाया है फिर गुस्से में कावेरी बोलती है की तुलसी तो मर चुकी है और दामिनी से कहती है की गोल गोल बाते न करे सीधे बताए फिर दामिनी कावेरी को patience रखने को बोलती है।

तुलसी की मां सोफा पर जाकर बैठती है और राधा का हाथ पकड़ कर पूछती है की वो ठीक है ना राधा कहती है की वो बिलकुल ठीक है आगे तुलसी की मां बोलती है की कभी कभी राधा के लिए उसे बुरा लगता है की राधा कहा इन काटों के बीच में फश गई है और राधा से बोलती है की तुम गुनगुन से बहुत प्यार करती हो लेकिन तुम्हे उसके बदले एक ऐसा पति मिला जो पूरे दिन घर पर रहता है और फोन चलाता है तभी मोहन बोलता है की वो अब ऑफिस जाने लगा है और आगे तुलसी की मां कहती है की वो ऑफिस में भी मक्खियां ही मारता होगा इसके जवाब में मोहन कहता की हां ऑफिस में बहुत मक्खियां है इसलिए।

और मोहन कहता है की आप मेरे से कैसे बात कर रही है प्यार से बात करिए तभी राधा मोहन को चुप रहने को कहती है और तुलसी की मां से बोलती है की मोहन उस से बहुत प्यार करता है चाहे ऑफिस में हो या घर में।ऑफिस सुनते ही तुलसी की मां चौंक जाती है और बोलती है की कैसा परिवार है पहले घर में काम करवाते था और अब ऑफिस में। राधा कहती की अब तो आपको ऑफिस आकर देखना होगा की आप कितने गलत है और देखना की मोहन जी ने कैसे ऑफिस को संभाल रखा है और राधा कहती है की उसका जीवन धन्य हो गया है इसके जवाब में तुलसी की मां कहती है की तुम्हारा जीवन धन्य नही धनिया हो गया है इन सब लोगों के बीच के पिस-पिस कर।

राधा ये सब सुनकर तुलसी को याद करती है और बोलती की आप कहा है आगे बोलती है की कही मोहन और तुलसी की मां में कही लड़ाई न होजाए और तुलसी पीछे खड़े होकर बोलती है की मां आप चुप हो जाइए। तभी kans को दामिनी फोन करती है और kans फोन उठाकर गलती से पूछ लेता है की वो कहा है फिर सब उसकी तरफ देखने लगते है तो फिर kans बात घुमा देता है और दामिनी कहती है की समोसा खाना बंद करो और जिस काम के लिए आए हो वो करो और फोन रख देती है फिर kans बाथरूम के लिए पूछता है और मोहन फिर तुलसी की मां को ताना देते हुए Kans का मजाक उड़ाता है फिर दुलारी उसे बाथरूम ले जाती है।फिर kans बाथरूम के बाहर तुलसी को आवाज लगाता है और तुलसी को बुलाता है तभी तुलसी kans के पीछे आजा ती है पर उसे जवाब नही देती है फिर kans बाथरूम के lawn में खड़े होकर बोलता है की जब भी वो यह आता है तो उसे लगता है की तुलसी यहां है।

फिर देखने को मिलता है की – तुलसी की मां एक एक कर के गुनगुन को उसके गिफ्ट देती है और कहती है की उसके लिए एक खास गिफ्ट और है फिर उसे bag से निकल कर गुनगुन से बोलती है की ये गिफ्ट तुलसी गुनगुन के लिए छोड़ कर गई है। ये देख कर कावेरी दामिनी से पूछती है की क्या है इसमें और दामिनी मन में कहती है की ये है वो राधा और मोहन के रिश्ते की बरबादी का पिटारा।

और Pyaar ka pehla naam 15 July 2023 Episode यहीं खत्म हो जाता है।

बस यहीं था आज के Pyaar ka pehla naam Radha mohan 15 July 2023 written update full episode एपिसोड मैं l

जुड़े रहिये राधा मोहन के और एपिसोड के बारे में जान ने के लिए l

Leave a Comment