Pyar ka naam Radha mohan 21 August 2023 written update

pyar ka naam radha mohan written update

Written update Radha mohan 21 August 2023: आज का एपिसोड स्टार्ट  होता है जहां पर दामिनी राधा को गाड़ी के पीछे भागते हुए देख लेती है और भागते भागते राधा सड़क पर गिर जाती है और दामिनी अपनी कार लेकर राधा की तरफ बढ़ रही होती और कहती कि आज मैं इस राधा को नहीं छोडूंगी। अब राधा कार को अपनी तरफ आते हुए देख करके दूसरी दिशा में दौड़ लगा देती है और दामिनी की कार के पीछे होती है और राधा अपनी पूरी शक्ति के साथ भाग रही होती है।

इधर घर पर पूरा परिवार बांके बिहारी से राधा मोहन के वापस आने की प्रार्थना कर रहा होता है। अब कादंबरी बोलती है बांके बिहारी जी आपने हर युग में सच्चाई का साथ दिया है।

Pyar ka naam Radha mohan written update

इसी तरीके से आपको राधा और मोहन का साथ देना ही होगा। इधर मोहित और जोगिंदर ने मोहन को एक खूफिया जगह पर रखा होता है। इधर राधा अपनी जान बचाकर भाग रही थी। उधर दामिनी बहुत तेजी से गाड़ी चला रही होती है और राधा भागते भागते सड़क पर गिर जाती है। और दामिनी की कार उसकी तरफ तेजी से आ रही होती है।

अब दामिनी की कार राधा के ऊपर से गुजर जाती है और राधा एक जोरदार चीख मारती है। दामिनी और कावेरी बहुत ज्यादा खुश होते हैं कि अब तो राधा मर गई। अब कावेरी खुश होते हुए बोलती है मार दिया बेटा, मार दिया। आज हमने चुड़ैल को मार दिया। गई वह अपनी भूतनी सौतन के पास। अब दामिनी बोलती

है हां मम्मा, मैंने उसे मार दिया। तुलसी और राधा दोनों की मौत मेरे ही हाथों लिखी थी। कावेरी खुश होते हुए बोलती गई, बिटिया गई वह गई अपने बांके बिहारी जी के पास। जय हो बांके बिहारी जी की। बांके बिहारी जी आखिरकार आपने निर्दोष विधवा की गुहार सुनली अब दामिनी बोलती नहीं मां। अभी तो आधा काम ही हुआ है ना। इसे तो मैं इतनी बुरी तरीके से मारूंगी कि इसकी शकल पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा। इसी शकल से मोहन को प्यार है ना।

Radha mohan written

Radha mohan written

इसकी शक्ल मैं इतनी बर्बाद कर दूंगी कि इसका क्रियाकर्म करने वाले भी नहीं पहचान पाएंगे कि वह किसका क्रियाकर्म कर रहे हैं। और अब दामिनी अपनी गाड़ी को बैक करती है और वह जब गाड़ी बैक कर रही है तो ऐसा लगता है जैसे कि उसकी गाड़ी का पहिया किसी चीज पर चढ़ा हो। गाड़ी बैक करने के बाद वो दोबारा से गाड़ी आगे बढ़ाती है और फिर से वही होता है जैसे कि उसकी गाड़ी का पहिया किसी चीज के ऊपर चढ़ करके निकला हो। अब कावेरी बोलती बस है बस कर बेटी।

अब तो उसकी चटनी बन गई होगी। अब दामिनी बोलती। अब उसकी लाश की हालत देखते हैं और अब वह अपनी गाड़ी बैक करती है जिसके नीचे राधा होती है। लेकिन राधा मरी नहीं होती। वह बिल्कुल सही सलामत होती है। अब दामिनी अपनी कार लेकर आगे जा रही होती है। तभी वह साइड मिरर में देखती राधा उठने की कोशिश कर रही है। दामिनी हैरान होकर बोलती राधा। अब दामिनी है बोलती तो मैंने गाड़ी के नीचे कुचला किसे?

और दोस्तों। फ्लैशबैक में दिखाते हैं कि दामिनी की कार के नीचे एक पत्थर आ जाता है जिसकी वहज से उसकी गाड़ी उछलती है। अब दामिनी को बहुत ज्यादा दुख हो रहा होता है। इधर गुनगुन बांकेबिहारी से प्रार्थना कर रही होती कि राधा और मोहन को सकुशल घर पहुंचा दो। कादंबरी भी बोलती है बांकेबिहारीजी, राधा मोहन को कुछ मत होने दीजिएगा।

Written update of Radha mohan

उन्हें सकुशल घर ले आइएगा। अब केतकी की बोलती राधा मोहन ने कभी किसी का बुरा नहीं किया। प्लीज बांके बिहारी जी, उनका भी कुछ बुरा मत होने दीजिएगा। अब गुनगुन बोलते है बांकेबिहारीजी। अगर रामा और पापा को कुछ हो गया तो मैं आपसे नाराज हो जाउंगी। अब कादंबरी बोलती है,  प्रभु इस बच्चे की आवाज सुन लीजिए। विनती करते हैं आपसे। विश्वनाथ बोलता है जाको राखे साइयां मार सके न कोय। हमें पूरा विश्वास है हमारे राधा मोहन को कुछ नहीं होगा।

वह दोनों जल्दी घर वापस आ जाएंगे और अब सब लोग राधा की अच्छी बातें याद कर रहे होते हैं। इधर कावेरी दामिनी से बोलते एक काम तुम सही से नहीं होता। इधर राधा दर्द से चिल्ला रही होती है और तभी दामिनी गाड़ी को मोड़ लेती है। अब दामिनी बोली इतनी आसानी से नहीं मरेगी यह लड़की, अभी बताती हूं इसे अब कावेरी बोलती है अब मत छोड़ना ना इसको दामिनी  मार डाल इस को। इधर राधा कहती है बांकेबिहारीजी, आज हम मर नहीं सकते। हमें अपने मोहनजी को बचाना है।

अब दोबारा से उठी और गाड़ी को अपनी तरफ आते हुए देखती है और अब राधा दोबारा से भागना शुरू कर देती है। इधर दामिनी बोलती है, मैं देखूंगी कैसे बचोगी की तुम अब गाड़ी राधा की तरफ जा

रही होती है। अब राधा एक जगह पर खड़ी हो जाती है। अब वह दोनों हाथ जोड़कर बोलती है, बांकेबिहारीजी जैसे द्वापर युग में आपने द्रोपदी की जान बचाई थी, वैसे ही आपको आज हमारी जान बचानी होगी। श्रीकृष्ण शरणम नमः। इधर गाड़ी तेजी से राधा की तरफ आ रही होती है और तभी दामिनी की कार के नीचे एक पत्थर आता है, जिसकी वजह से उस का बैलेंस बिगड़ जाता है और दामिनी का कार पर काबू नहीं होता है।

जिसकी वजह से कार इधर उधर डगमगा रही होती है और अब दामिनी की गाड़ी एक पेड़ में जाकर टकरा जाती है। अब राधा देखती है के उसके साथ  कुछ नहीं हुआ वो बिल्कुल ठीक होती है और अब राधा  कार में से दामिनी को निकालती है और अब राधा दामिनी को लेकर के कार के दूसरे साइड जाती है जहां पर कावेरी होती है। अब राधा कावेरी को बाहर निकाल लेती है और अब राधा दोनों को जमीन पर फेक देती है।

अब राधा बोलती है आप दोनों ने बार बार हमारी जान लेने की कोशिश की है। बार बार हमें नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। अब राधा आगे कहती है और हमने कभी तुम लोगों को कुछ नहीं कहा लेकिन आज हम आप लोगों को छोड़ेंगे नहीं और अब राधा इधर उधर देखने लग जाती है।

Radha mohan written

Radha mohan written updates

वहीं पर राधा को एक डंडा दिखता है। वह उसे उठा लेती है और अब राधा डंडे से दोनों की पिटाई करना शुरू कर देती है। उन्हें पीटने के बाद राधा बोलती है आप दोनों की हमे अच्छे तरीके से खातिरदारी करनी थी, लेकिन हमारे पास समय बिल्कुल नहीं है। हमें अपने मोहनजी को ढूंढना है लेकिन उससे पहले हमें आप दोनों का इंतजाम भी करना है और अब राधा को साइड में

पेड़ पर एक रस्सी भी दिखाई दे जाती है और अब राधा दामिनी और कावेरी को पेड़ से बांध देती है। अब दामिनी बोलती है राधा, मैं तुम्हें जान से मार दूंगी। अब राधा बोलती है जाको राखे साइयां मार सके ना कोय, बाल भी बांका कर न सके जो जग बैरी होय। और राधा दामिनी की गाड़ी की तरफ बढ़ने लग जाती है। दामिनी और कावेरी दोनों चिल्लाते रह जाते हैं।

कावेरी कहते हैं चुड़ैल हमारी गाड़ी मत ले जाना, हमारी गाड़ी मत ले जाना चुड़ैल। इधर राधा दामिनी की गाड़ी लेकर वहां से चली जाती है। इधर कावेरी दामिनी से बोलती बिटिया कुछ कर शाम होने वाली और इस जंगल में शेर, चीते, भालू सब कुछ है कुछ कर नहीं तो वह हमें रात के भोजन में खा जाएंगे। इधर राधा उसी रास्ते पर सीधे जा रही होती

वह कहती गुंडे इसी रास्ते पर आगे गए थे। लेकिन बांके बिहारी जी अब मोहन जी को कहां ढूंढे? और राधा को सड़क पर एक आदमी दिखाई देता है जो कि उन्हीं गुंडों का एक साथी होता है। राधा उस आदमी को देख के पहचान जाती है। और अब वह आदमी कहीं जाने लग जाता है। राधा कहती है, लगता है यह वही जा रहा जहां पर मोहनजी को रखा गया है।

हम इसका पीछा करते हैं। अब राधा धीरे धीरे गाड़ी आगे बढ़ाती है। अब राधा उस आदमी का पीछा करते हुए एक जगह पर पहुंच जाती है। अब राधा कार में से उतर जाती है। वह आदमी घर में घुस जाता है और राधा भी उसके पीछे पीछे आ रही होती है। तभी उस आदमी को कुछ डाउट होता है और वह रुक

जाता है। लेकिन जैसे ही वह पीछे मुड़कर देखता है वहां पर राधा नहीं होती है। राधा एक दरवाजे के पीछे छुप जाती है और वह आदमी आगे जाने लग जाता है। अब राधा दोबारा से उसका पीछा करना शुरू कर देती है। इधर मोहित अपने फोन में लगा होता है। यह बंदा अपने फोन से इतना प्यार करता है कि जब देखो फोन में घुसा रहता है। राधा खिड़की छुप करके देख रही होती है।

उन सब लोगों ने अपने लिए खाना मंगाया होता है। हमारी खिड़की की तरफ देखकर बोलता है इसका क्या करना है, लेकिन राधा ऐसे डर रही है जैसे कि उसको देख लिया गया है। और यही आज का Radha mohan 21 August 2023 written update episode खतम हो जाता है।

Radha mohan upcoming story देखने को मिलेगा की दामिनी का सच बाहर आता है या नही।

और Pyar ka naam Radha Mohan written update यहीं खत्म हो जाता है।

बस यहीं था Written update of Radha mohan 21 August 2023

जुड़े रहिये और Written update of Radha mohan के बारे में जान ने के लिए।

अगर आप radha mohan 21 august 2023 के अलावा Anupama serial update देखते है तो उसका आज का एपीसोड का लिंक दिया हुआ है।

Thanks for reading Pyar ka naam Radha mohan written update

Leave a Comment